webmorcha.in

Rhea chakraborty ने क्या भूला दी Sushant Singh की यादें! रोडीज फेम Rajeev के साथ आईं नजर

मनोरंजन मेरा गांव मेरा शहर

मुंबई.Sushant Singh Rajput की यादों को क्या रिया चक्रवर्ती सवाल इसलिए क्योंकि रिया चक्रवर्ती  कुछ तस्वीरें Social Media पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह रोडीज फेम Rajiv laxman के साथ दिखाई दे रहे हैं. Social Media पर इस तस्वीरों ने हलचल मचा दी है.

रोडीज फेम Rajiv laxma ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह Rhea Chakraborty के साथ दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस उन्हें हग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. और स्माइल करते हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘माय गर्ल’. दरअसल, राजीव हाल ही में दोस्तों के साथ एंजॉय करते दिखे. इस दौरान रिया चक्रवर्ती भी उनके साथ थीं.

Pfizer कोरोना vaccine लगने के 16 दिन बाद US डॉक्टर की मौत, टीकाकरण से पहले थे पूरी तरह स्वस्थ

webmorcha.in

Sushant के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 काफी मुश्किल भरा रहा. Sushant की मौत के बाद Rhea Chakraborty  पर सुशांत की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार होने के आरोप लगाए गए. इसी केस में ड्रग्स के एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था, जहां उन्होंने 1 महीने तक जेल में बिताए. अब पुरानी बातों को भुलाकर रिया आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं.

इन 4 प्रदेशों में बर्ड फ्लू से मचा हड़कंप, MP के 8 जिलों में कई चिकन मार्केट क्लोस

आपको बता दें कि रिया एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. साल 2021 मेंRhea Chakraborty  की अगली फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज होने जा रही है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी. फिल्म का डायरेक्शन करने वाले रूमी जाफरी ने हाल में Rhea Chakraborty  से मुलाकात की.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *