महासमुंद जनपद अध्यक्ष का चुनाव आज, BJP चुनाव का कर रही विरोध.. नहीं लेंगे चुनाव में हिस्सा, इधर, पीठासीन अधिकारी हुआ कोरोना संक्रमि

0
58
webmorcha.com

महासमुंद। जनपद पंचायत महासमुंद के अध्यक्ष पद का निर्वाचन 12 अप्रैल 2021 को दोपहर 12 बजे से जनपद पंचायत महासमुंद के सभाकक्ष में होना प्रस्तावित है। ऐसे में एक एक दिन पहले पीठासीन अधिकारी के कोरोना संक्रमित हो गए हैं। चुनाव आज किया जाएगा या नहीं इसे लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। जनपद अध्यक्ष की कुर्सी में बैठने इधर कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है। कांग्रेस ने उम्मीदवार यतेन्द्र कुमार साहू के नाम की घोषणा कर दी है।

वहीं BJP इस चुनाव में हिस्सा नहीं लेन की बात कही है। भाजपा का आरोप है कि वर्तमान में कोविड-19 की स्थिति बेहत खतरनाक है। और कांग्रेस चुनाव कराने पर तुली हुई है। बीजेपी समर्थित तीन जनपद सदस्य कोरोना संक्रमित हैं। ऐसे में BJP इस चुनाव को विरोध करते हुए प्रत्याशी खड़े नहीं कर रही है।भाजपा चुनाव को लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त से शिकायत भी की है।

ओडिशा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में भारी ओलावृष्टि के साथ बारिश अलर्ट, जानिए मौसम विभाग का ताजा अपडेट

रूपकुमारी ने कहा- लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रही कांग्रेस

बीजेपी जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी ने कांग्रेस सरकार पर लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा कि अधिकारी व सदस्य कोरोना संक्रमित हैं। ऐसे परिस्थिति में चुनाव संभव ही नहीं है । ऐसे में यदि चुनाव होता है, तो सदस्यों को जानबूझकर मताधिकार से वंचित करने का प्रयास किया जा रहा है । उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि रविवार को नागरिक बैंक का भी चुनाव था, जिसे कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है, लेकिन जनपद के चुनाव को जानबूझकर कैसिंल  नहीं किया जा रहा है । सत्ता में होने के कारण कांग्रेस मनमानी कर रही है। उन्होंने कहा कि पीठासीन अधिकारी भी संक्रमित हैं।

इस सप्ताह ये पांच राशि वालों को रहना होगा सतर्क, जानें करियर, बिजनेस, हेल्थ के लिए से कैसा रहेगा यह सप्ताह

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here