कांग्रेस पार्षद की गुंडागर्दी: आदिवासी युवक को दौड़ाकर पीटा, मां लगाती रही गुहार

0
21

रायपुर। राजधानी शहर के एक कांग्रेसी पार्षद का वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। यहां के पार्षद कामरान अंसारी इस वीडियो में एक युवक को दौड़ाकर पीटता हुआ दिख रहा है। जिस युवक को पीटा गया उसकी मां पार्षद और उसके समर्थकों से छोड़ देने की गुहार लगा रही है, लेकिन, आक्रोशित पार्षद और समर्थक महिला की एक भी नहीं सुन रहे थे और युवक को पीटते जा रहे। रविवार को हुई इस मारपीट की घटना में युवक के खिलाफ पार्षद ने FIR दर्ज करवा दी। अब सोमवार की शाम बीजेपी नेता पार्षद के खिलाफ शिकायत लेकर अनुसूचित जाति थाने पहुंच गए।

जिस युवक को पीटा गया उसकी मां ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि मारपीट के बाद पार्षद के लोगों ने हमारे घर आकर हमें धमकी दी है। हम बहुत डरे हुए हैं। मेरा बेटा कल से घर नहीं आया हुआ है। पता नहीं वो कहा हैं। मैं पार्षद से कहती रही कि मेरे बेटे को माफ कर दे उसे छोड़ दे लेकिन वो नहीं सुन रहे थे। वो उसे पीटते रहे। हमारी शिकायत पुलिस ने नहीं ली, अब फिर से शिकायत करने थाने जाएंगे।

नशे में धुत युवक ने की बदसलूकी

पार्षद कामरान ने बताया कि युवक नशे में था और मेरे कार्यालय में घुसकर तोड़-फोड़ करने की कोशिश करने लगा। मना करने पर उसने गालियां दी और हत्या करने की धमकियां देने लगा। तब उसे दफ्तर से हमने बाहर निकाला । कामरान ने लात मारने की बात कबूलते हुए कहा कि हालात काबू में करने के लिए ऐसा करना पड़ा। युवक नशे के कारोबार से जुड़ा है। मुहल्ले में अवैध गतिविधियां करता है। इसकी शिकायत की गई है।

भाजपा भी जंग में कूदी

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here