आयकर विभाग के पूछताछ बाद वाड्रा की सियासत में एंट्री ख्वाईश बोलें, लड़ाई लड़ने के लिए संसद में जाना होगा

0
11

नई दिल्ली: IANS। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने राजनीति में उतरने और चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। आयकर विभाग (Income tax department) की पूछताछ के बाद उन्‍होंने कहा कि मुझसे दुर्व्‍यवहार किया गया क्योंकि मैं एक प्रमुख राजनीतिक परिवार से संबंधित हूं। मैं उस परिवार से संबंधित हूं जिसकी पीढ़ियों ने इस देश के लोगों की सेवा की है और वतन के लिए जान दी है।

नई दिल्ली स्थित अपने सुखदेव विहार कार्यालय में समाचार एजेंसी आइएएनएस के साथ बातचीत में वाड्रा ने कहा कि मैंने देखा है, सीखा है, अभियान चलाया है। मैंने देश के मुख्‍तलिफ हिस्सों में समय बिताया। मैं महसूस करता हूं कि मुझे इसी ताकत के साथ लड़ने के लिए संसद में मौजूद होना होगा। मुझको लगता है कि मैंने बाहर लड़ाई लंबे वक्‍त तक लड़ ली है। मैंने खुद को लाख समझाने का प्रयास किया लेकिन वे लोग लगातार मुझे परेशान कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं राजनीति में नहीं हूं।

ओडिशा: सरकार निवेश को दी मंजूरी, 3 हजार से अधिक लोगों को मिलेगा रोजगार

वाड्रा ने कहा कि मैंने राजनीति से दूरी बनाए रखी क्योंकि इस बारे में मेरे अलग विचार हैं। लेकिन मैं उचित मौके पर फैसला लूंगा। मैं एक ऐसा क्षेत्र देखूंगा जहां मुझे लगेगा कि मैं यहां के लोगों के जीवन में एक अंतर ला सकता हूं और लोग मुझे इसके लिए वोट देंगे और यदि मेरा परिवार इसकी अनुमति देता है तो मैं फैसला लूंगा। वाड्रा ने कहा कि मेरा पूरा परिवार खास तौर पर प्रियंका मेरे फैसलों का समर्थन करती हैं। मेरा परिवार जब इजाजत देगा तो मैं सियासत में कदम रख सकता हूं और मुद्दों के लिए लड़ सकता हूं।

US: Vice President से लेकर स्पीकर की कुर्सी पर ट्रंप के उपद्रवी समर्थकों का कब्जा

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here